खगड़िया :युवा शक्ति ने कई लोगों को दी नई जिम्मेवारी

खगड़िया : युवा शक्ति के गोगरी इकाई की एक बैठक शनिवार को गोगरी के प्रखंड उपाध्यक्ष अनुज कुमार यादव के आवास पर आयोजित हुई. जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार पंत एवं संचालन कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष जवाहर यादव ने किया. मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने प्लास्टिक से बने ग्लास, थाली आदि का प्रयोग किसी भी कार्यक्रम में नहीं करने का संकल्प लिया. वहीं मोहम्मद श्याम आलम को मुश्कीपुर पंचायत का अध्यक्ष, मोहम्मद बब्बन जी को पंचायत उपाध्यक्ष, मोहम्मद इमरान को पंचायत सचिव, रतन कुमार को पंचायत महासचिव तथा सुमन शर्मा को राटन पंचायत के अध्यक्ष व सौरभ कुमार को राटन पंचायत के उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया.

युवा शक्ति की बैठक

बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित युवाशक्ति के प्रदेश महासचिव सह रामपुर के मुखिया कृष्णा नन्द यादव ने कहा कि बिहार के सरकारी कार्यालय में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. साथ ही सूबे की शिक्षा व्यवस्था को चौपट करने की साजिश रची जा रही है. जिसे युवाशक्ति कदापि बर्दाश्त नहीं करेगी. वहीं जन अधिकार पार्टी के जिला महासचिव मृत्युंजय यादव एवं युवा शक्ति के वरिष्ठ नेता पूर्व वार्ड पार्षद राकेश कुमार यादव ने कहा कि गोगरी प्रखंड भ्रष्टाचार की जड़ है. किसी कार्यालय में छोटा से छोटा काम भी बिना घूस के नहीं होता है.

खगड़िया : रसोईया ने लगाया प्रधानाध्यापक पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

बैठक को संबोधित करते हुए युवाशक्ति के कार्यकारी जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि गोगरी प्रखंड के हर गांव में युवाशक्ति की मजबूत टीम बनाई जाएगी और तत्पश्चात गोगरी प्रखंड से दलालों को युवाशक्ति के कार्यकर्ताओं के द्वारा बेनकाब कर के खदेड़ा जाएगा. साथियों ही उन्होंने कहा कि गोगरी के आम आदमी के सम्मान एवं उनके अधिकार के लिए युवाशक्ति के कार्यकर्ता हमेशा तत्पर रहेगा.

नशेड़ियों का अड्डा बना है खगड़िया कोशी कॉलेज, कैंपस में मिली कफ सिरप की सैकड़ों बोतलें

मौके पर अनुज यादव, कविरंजन कुमार, राकेश कुमार, संजय यादव, गौरव यादव, संजय शर्मा, ज्योतिष शर्मा, प्रेम कुमार बिट्टू, विवेक कुमार रमन, विशाल कुमार, सुनील कुमार पटेल, अशोक मालाकार, हेमंत कुमार, मिथलेश कुमार, सोनू कुमार, उदय शंकर मंडल आदि मौजूद थे.