खगड़िया: रोहित बने युवा शक्ति के चकहुसैनी पंचायत महासचिव

khagaria
रोहित बने युवा शक्ति के चकहुसैनी पंचायत महासचिव

खगड़िया: युवा शक्ति के मानसी प्रखंड इकाई की बैठक बुधवार को चकहुसैनी पंचायत स्थित व्यापार मंडल भवन में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता मनीष कुमार और संचालन चकहुसैनी पंचायत के पंचायत अध्यक्ष प्रिंस कुमार ने किया. मौके पर संगठन के विस्तार पर चर्चा हुई और रोहित कुमार को चकहुसैनी पंचायत के पंचायत महासचिव पद पर मनोनीत किया गया. वहीं भविष्य कुमार, अनिल कुमार साह, भरत कुमार साह, रोहित कुमार, राजा कुमार, धर्म राजकुमार, आजाद कुमार, रामकुमार, रोशन कुमार, विदुर कुमार साह, लालू कुमार, सकलदीप कुमार, कुंदन कुमार ने युवा शक्ति की सदस्यता ग्रहण किया.

मौके पर युवाशक्ति के कार्यकारी जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि बिहार सरकार युवाओं के साथ छलावा कर रही हैं. सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है. सरकार सिर्फ अखबारों के माध्यम से विकास का दावा कर रही है लेकिन हकीकत में धरातल पर विकास नाम की कोई चीज नहीं दिखलाई रहा है. लोग छोटी-छोटी समस्याओं को भी लेकर परेशान हैं और मजबूर होकर दलालों का सहारा ले रहे हैं.

वहीं युवाशक्ति के जिला सचिव कैलाश यादव ने कहा कि मानसी प्रखंड में भ्रष्टाचार चरम पर है.यहां वृद्धा पेंशन, इंदिरा आवास विकलांग पेंशन आदि में दलालों का बोलबाला है. यहां के जनप्रतिनिधि को विकास से कोई लेना-देना नहीं है. इनको सिर्फ और सिर्फ सरकारी योजनाओं में कमीशन से मतलब रह गया है.

बैठक को संबोधित करते हुए मानसी प्रखंड के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि प्रखंड में शिक्षा की स्थिति बदतर है. बच्चों को गुणवत्ता विहीन शिक्षा परोसा जा रहा है. मौके पर विशाल कुमार, मिथुन कुमार आदि मौजूद थे.