भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

खगड़िया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्यव्यापी जनसत्याग्रह कार्यक्रम के तहत गुरूवार को संगठन के स्थानीय कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने लाल झंडा,बैनर एवं मांग पट्ट लेकर पार्टी के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह के नेतृत्व में समाहरणालय के नजदीक गिरफ्तारी दिया. इसके उपरांत वहीं पुनित मुखिया की अध्यक्षता में एक सभा का भी आयोजन किया गया.

मौके पर संबोधित करते हुए राज्य सचिव ने कहा कि आज देश की केन्द्रिय सत्ता में घोर प्रतिक्रियावादी दक्षिणपंथी, साम्प्रदायिक, पूंजीवादी दल भाजपा की सरकार चल रही है. जो देश के किसान मजदूर के आर्थिक हित की उपेक्षा कर देशी-विदेशी पूंजीपत्तियों व कॉरपोरेट घराना के पक्ष में काम कर रही है. आरएसएस एवं विश्व हिन्दू परिषद के हिन्दूत्ववादी एजेन्डा को लागू कर रही है. जिससे देश में साम्प्रदायिक सौहार्द का माहौल बिगड रहा है.

वहीं उन्होंने नोटबंदी एवं जीएसटी से देश का आर्थिक विकास पीछे चले जाने की बात कही. साथ ही उन्होंने मौके पर राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. यहां हत्या डकैती, बलात्कार, राहजनी,महिला उत्पीडन आम बात हो गई है. वहीं सीपीआई के जिला सचिव प्रभाकर प्रसाद सिंह ने कहा कि पूरे जिले में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. इन्दिरा आवास योजना में 20-20 हजार रूपया घूस लिया जाता है.

जनवितरण प्रणाली के दुकान में गरीबों को सही समय पर राशन-किराशन नहीं मिलता है और इसकी कालाबाजारी की जाती है. साथ ही उन्होंने बाढ़ पीडित किसानों को फसल क्षतिपूर्ति मुआवजा नहीं मिलने की बातें कही. सभा को अनिल कुमार सिंह, मनोज सदा, अशोक सिंह, विष्णुदेव शर्मा, रमेश चन्द्र चौधरी, विभाष चन्द्र बोस आदि ने भी संबोधित किया.

यह भी पढ़ें – 

 

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*