मारपीट में घायल किशोर की इलाज के दौरान मौत

खगड़़िया : जिले के गोगरी थाना अंतर्गत मुश्कीपुर गांव में आम का छिलका शरीर पर फेंकने से उपजे विवाद के बाद हुई मारपीट की घटनाओं में एक 15 वर्षीय किशोर के घायल होने की सूचना थी जिसका इलाज के दौरान भागलपुर में मौत हो जाने की खबर मिली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को मुश्कीपुर निवासी शम्स परवेज की पुत्री सानिया अपने बगीचा गई थी. जहां गांव के ही मोहम्मद मुस्लिम के 8 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाहरुख ने सानिया पर आम का छिलका फेंक दिया.


जिसे देख कर मोहम्मद शम्श परवेज के 15 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जीशान ने मोहम्मद शाहरुख को डांट—डपट कर वहां से जाने को कहा. ऐन मौके पर वह वहां से अपने घर निकल गया.

पटना में पहली बार 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट, निर्माण तेजी में, कीमत 9 लाख से स्‍टार्ट

लेकिन वह घर जाकर अपने परिजनों को कुछ ऐसा कह गया कि वे लोग गुस्से से लाल हो गए और फिर बगीचा पहुंच कर जिशान के साथ मारपीट शुरू कर दी. मामले की सूचना मिलते ही जिशान के परिजन भी वहां पहुंचे लेकिन तब तक वह पीटे जाने से अचेत होकर गिर चुका था.


आनन-फानन में उसे गोगरी रेफरल अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. वहां इलाज के दौरान किशोर की मौत हो गई.

किशोर के मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर सहित आस-पड़ोस का माहौल मातम में बदल गया. बहरहाल घटना पर गोगरी थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और शीघ्र ही वास्तविकता सामने आ जायेगी. वहीं उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की बातें भी कही है.