कौशल किशोर कौशल बने जिलाध्यक्ष

खगड़िया : मध्य विद्यालय उत्तरी हाजीपुर के सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक कौशल किशोर कौशल को बिहार वैश्य महा सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर जगन्नाथ साह ने जिला अध्यक्ष मनोनीत किया है.
बिहार प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर जिले के कई लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि वैश्य महासम्मेलन का आयोजन अति महत्वपूर्ण आयोजन है और इसके लिए जिला का नेतृत्व का कमान रिटायर प्रधानाध्यापक को दिया जाना प्रशंसा योग्य कदम है.वहीं एपीपी देवेंद्र देव,वैश्य महासभा के महासचिव महेश पोद्दार, प्रधानाध्यापक अनिल कुमार, दिलीप पोद्दार, अनिल कुमार, राजेश गुप्ता, मनोज देव, उमेश कुमार चौरसिया, चंदन कश्यप आदि ने उन्हें बधाई दिया है.
साथ ही इनलोगों ने कहा कि जिस प्रकार विद्यालय का प्रबंधन सही तरीकों से करते हुए शिक्षक और बच्चों का ख्याल रखा, ठीक उसी प्रकार वैश्य महासम्मेलन को सफल बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाने में वो कामयाब होगें. यही हम सब की कामना है. वहीं मनोनीत जिला अध्यक्ष कौशल किशोर कौशल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने हम पर भरोसा किया है. हम उनके भरोसा को टूटने नहीं देंगें. पूरी उर्जा के साथ महा सम्मेलन को संपन्न कराने में खगड़िया की भूमिका अन्य जिले के तुलना में अधिक से अधिक होगा.मौके पर उन्होंने स्थानीय वैश्य समाज से आह्वान किया है कि इस सम्मेलन को सफल बनाना हम सब की जिम्मेदारी है और आगे की रणनीति बैठक के माध्यम से तैयार किया जाएगा. साथ ही कमेटी का गठन भी शहर से पंचायत तक शीघ्र किया जाएगा.
khag