राजद कार्यकर्ताओं ने किया मीरा का स्वागत

खगड़िया: लगभग 20 वर्षों तक बिहार के विभिन्न जिला में भाजपा महिला संगठन को मजबूत करने वाली मीरा सिंह को राष्ट्रीय जनता दल के पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव मनोनीत किये जाने के बाद उनके खगड़िया आगमन पर युवा राजद जिला कार्यालय में मंगलवार को युवा राजद के जिला अध्यक्ष अमित कुमार पप्पू एवं अन्य सदस्यों ने भव्य स्वागत किया.

मौके पर युवा राजद के जिलाध्यक्ष ने कहा कि मीरा सिंह के पार्टी से जुड़ने से बिहार के सभी जिलों में महिला संगठन मजबूत होगा. इनमें पार्टी के लिए काम करने का जो जुनून है उसे लोग भली-भांति जानते व समझते हैं. स्थानीय निवासी हैं तो निश्चित रूप से इसका लाभ खगड़िया जिला इकाई को कुछ ज्यादा मिलेगा. वही मीरा सिंह ने कहा कि 20 वर्षों तक भाजपा के लिए मैंने काम किया, किंतु बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी जी के काम करने के स्टाइल एवं कार्यकर्ता व जनता के प्रति उनके समर्पण को देखकर मैंने राष्ट्रीय जनता दल का दामन थाम लिया.

अब मै पूरी निष्ठा के साथ कड़ी मेहनत कर बिहार के तमाम जिलों में पार्टी के महिला संगठन को मजबूत करूंगी. मौके पर दस्तकार प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव नंदकिशोर प्रसाद, नरेश कुमार सिंह, प्रताप राज गुड्डू, संजय प्रजापति, लक्ष्मी देवी, मनीषा कुमारी, रमन यादव, गुंजन, भूषण यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

khag3