पुण्यतिथि पर गांधी पार्क के प्रतिमा पर माल्यार्पण

खगड़िया : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 69वीं पुण्य तिथि के अवसर पर सोमवार को बापू नगर बलुआही स्थिति गांधी पार्क में गांधी जी की प्रतिमा पर पार्क के अध्यक्ष महेश्वर प्रसाद सिंह और नगर सभापति सह पार्क के सचिव मनोहर कुमार यादव द्वारा माल्यार्पण किया गया.

वहीं माल्यार्पण करने वालों में बापू मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक चंद्रमणि मिश्र, गाँधी पार्क के कोषाध्यक्ष रणवीर कुमार, पार्क के सदस्य नंदन यादव, जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के प्रखंड सचिव मनोज पासवान, सदस्य आमिर खान, जाप कार्यालय प्रभारी सर्वजीत पांडेय, युवा शक्ति के प्रदेश महासचिव दीपक चंद्रवंशी, जाप प्रवक्ता चंद्रशेखर कुमार आदि का नाम भी शामिल है. साथ ही बापू मध्य विद्यालय के बच्चों द्वारा भी गाँधी जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया गया.

A1

मौके पर पार्क के अध्यक्ष ने गाँधीजी के जीवनी के बारे में विद्यालय के बच्चों को विस्तार से बताते हुए कहा कि   गांधी जी की देश की आजादी में अहम् भूमिका रही है.उन्होंने देश को न सिर्फ आजाद करवाया बल्कि जाति एवं भेदभाव को भी मिटाने का काम किया.वहीं नगर सभापति सह गाँधी पार्क के सचिव ने कहा कि गांधीजी के बदौलत ही आज हम आजाद देश में रह रहे हैं.उन्होंने देश की आजादी के लिए रात दिन एक कर दिया और देश को आजादी दिलवाई.साथ ही उन्होंने कहा कि इस देश को आजाद कराने में सभी धर्म के लोगों ने अपनी कुर्बानी दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*