नींद में सोए व्यक्ति को गोली मार किया खत्म, गोली कांड का था गवाह

खगड़िया : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव में बीती रात अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी है. मृत व्यक्ति को जब गोली मारी गई वह नींद से सोया हुआ था. प्राप्त जानकारी के अनुसार धूसर सिंह का तकरीबन 50 वर्षीय पुत्र विजय कुमार सिंह गांव के ही पड़ोसी की मचान पर सोया हुआ था.

इसी दौरान मध्य रात्रि में अपराधियों उन्हें गोली मार दी. मंगलवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर बेलदौर थानाध्यक्ष बीरबल कुमार राय दलबल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसे सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लग गई है.

बताया जाता है कि मृतक कुछ माह पूर्व गांव में ही हुई एक गोली कांड का चश्मदीद गवाह था. उस घटना में सत्यनारायण सिंह के पुत्र ओम प्रकाश बुरी तरह से घायल हो गया था. बहरहाल पुलिस विभिन्न बिन्दुओं पर पड़ताल कर रही है. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा फैला हुआ है.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)