धुसमुरी बिशनपुर के दर्जनों छात्रों ने ली JAP की सदस्यता

खगड़िया : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के जिला कार्यालय में धुसमुरी बिशनपुर के दर्जनों छात्रों ने जाप जिला अध्यक्ष सह पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव की उपस्थिति में गुरूवार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर छात्र युवा शक्ति के जिला अध्यक्ष रोशन कुमार, जन अधिकार छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष सुमित कुमार भी उपस्थिति थे. मौके पर संगठन से जुड़े नये सदस्यों ने संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया.

इस अवसर पर मनोहर कुमार यादव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल नेता बनना कोई नहीं चाहता है. इस कारण से देश की राजनीतिक व्यवस्था चरमराती जा रही है. जब तक राजनीति में छात्रों की भागीदारी नहीं होगी, तब तक देश की राजनीति नहीं सुधरने वाली है. वहीं छात्र युवा शक्ति के रोशन कुमार ने कहा कि संगठन को मजबूती करने के लिए गांवों का दौरा किया जाएगा.

जबकि छात्र परिषद के सुमित कुमार ने छात्रों की समस्या को लेकर संगठन के हमेशा संघर्षशील रहने की बातें कहीं. मौके पर छात्र मिथुन कुमार, अंकेश कुमार, कमलेश कुमार, सुजीत कुमार, चंदन कुमार, ऋषि कुमार, संजीव कुमार, बलराम कुमार, सुधीर कुमार, हितेश कुमार, रवीश कुमार, सर्वजीत पांडे, अभिषेक कुमार सहित विक्की आर्या व आमिर खान मौजूद थे.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)