धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ का किया गया विस्तार, महेश्वर बने सदर अनुमंडल अध्यक्ष

खगड़िया : धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ की एक बैठक शनिवार को सदर अनुमंडल कार्यालय मार्ग स्थित होटल डीलक्स में आयोजित की गई. मौके पर कई युवाओं ने संघ की सदस्यता ग्रहण की. साथ ही उन्हें विभिन्न पदों की जिम्मेदारी भी दी गई. बैठक की अध्यक्षता जिला सचिव निकेश कुमार के द्वारा किया गया.

इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ गैर राजनीतिक संस्था है. इसमें जुड़ने वाले सदस्य सभी धर्मों में अपनी आस्था रखने के साथ ही सभी धर्मों का सम्मान करने के लिए पूर्णरूपेण संकल्पित होते हैं. इससे न केवल समाज में आपसी भाईचारा बढ़ेगा बल्कि सभी धर्मों के मानने वाले एक दूसरे के पर्व त्योहारों में सहयोग कर भयमुक्त समाज की स्थापना करने में अपनी भूमिका निभाएंगे.


मौके पर सर्वसम्मति से चौथम के प्रखंड अध्यक्ष के रूप में देवेंद्र पासवान, गोगरी के प्रखंड अध्यक्ष के तौर पर कुंदन कुमार यादव एवं सदर प्रखंड अध्यक्ष के रूप में आदर्श कुमार को मनोनीत किया गया. वहीं जिला स्तरीय कमिटी में महेश्वर पासवान को सदर अनुमंडल अध्यक्ष मनोनीत किया गया. मौके पर मनोनीत किए गए तमाम लोगों से जिला सचिव ने अनुरोध किया कि धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के विचारों को जन—जन तक पहुंचाने में अपनी भूमिका निभाएं जिससे आम लोगों तक संघ की विचारधारा पहुंच सके.

साथ ही उन्होंने कहा कि इस विचारधारा को जानने के बाद ही लोग संघ से जुड़ेंगे. संघ में हर धर्म के अनुयायी को बराबर सम्मान किया जाएगा. मौके पर संघ के बेलदौर प्रखंड अध्यक्ष आशीष कुमार, अलौली प्रखंड अध्यक्ष अवनीश कुमार, जिला उपाध्यक्ष संजय यादव, बेलदौर प्रखंड उपाध्यक्ष संतोष कुमार, श्याम सुंदर कुमार, मुकेश पासवान, मुकुल यादव समेत दर्जनों युवा मौजूद थे.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)