श्रेष्ठ सांसदों की सूची में शामिल होने पर पप्पू यादव को मिल रही है बधाइयां

खगड़िया : युवा शक्ति मानसी के प्रखंड अध्यक्ष अभय कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जन अधिकार पार्टी सह युवा शक्ति के सुप्रीमो सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का नाम देश के श्रेष्ठ 25 सांसदों में शामिल होने पर बधाई दिया है.

साथ ही उन्होंने कहा है कि एशिया सर्वे में आम आवाम के मसले को लेकर आवाज उठाने में सबसे आगे रहने वाले सांसदों में पप्पू यादव को शामिल किये जाने पर युवा शक्ति व जाप कार्यकर्त्ताओं में खुशी का माहौल है.

गौरतलब है कि सर्वे में बिहार के एकमात्र सांसद पप्पू यादव का नाम शामिल किया गया है. वहीं प्रखंड अध्यक्ष ने कहा है कि सांसद पप्पू यादव ने लोकसभा में सबसे ज्यादा उपस्थिति दर्ज करायी एवं जनता के हित से जुड़े मुद्दे पर ज्यादा सवाल उठाये हैं. आम आदमी के सवाल पर पप्पू यादव हमेशा संघर्ष के लिए तैयार रहते हैं. दिल्ली आने वाले मजबूर लोगों को अपने आवास पर ठहराना, खाना-पानी देना, चिकित्सकों के यहां इलाज कराना, दवाई की व्यावस्था कराना जैसे काम के लिए सांसद पप्पू यादव हमेशा तत्पर रहते हैं.

युवा शक्ति मानसी के प्रखंड अध्यक्ष अभय कुमार

ऐसे में सर्वे में सांसद पप्पू यादव का नाम शामिल किये जाने पर वे बधाई के पात्र हैं. बधाई देने वाले में अभिषेक कुमार, मिथलेश यादव, राकेश कुमार, रतन कुमार, अर्जुन यादव, रविश यादव, मुनिलाल यादव, अमृत राज, सुनील सिंह, मनीष कुमार, कन्हैया कुमार, दयानंद यादव, रिकेश कुमार आदि के नाम भी शामिल हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*