पूजा के अवसर पर कवियों की सजी महफिल, लोग लगाते रहे कहकहे

खगड़िया : दुर्गा पूजा समिति बाबू बगीचा, बन्नी के द्वारा पूजा के अवसर पर गुरूवार की शाम हास्य-व्यंग्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का आयोजन हिन्दी भाषा साहित्य परिषद् खगड़िया के द्वारा किया गया. इस आयोजन में श्रोतागण देर रात तक हास्य व व्यंग्य की कविताओं में डूबकी लगाते रहे. देर रात करीब दो बजे तक चली इस कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीकान्त सिंह ने किया. जबकि मंच संचालन जिले के चर्चित कवि कैलाश झा किंकर के द्वारा किया गया.

मौके पर मुख्य अतिथि कवि के रूप में कटिहार के भगवान प्रलय और विशिष्ट अतिथि के रूप में भागलपुर के रामावतार राही व महेश कुमार मणि, मुंगेर के विजेता मुदगलपुरी, समस्तीपुर रोसड़ा के अवधेश्वर प्रसाद सिंह, मधेपुरा के सियाराम यादव मयंक, बेगूसराय के राहुल शिवाय, गनगनियां के साथी सुरेश एवं महेश कुमार मणि आदि ने अपनी-अपनी कविताओं से श्रोताओं को लोट-पोट कर दिया. इसके पूर्व जिला साक्षरता अभियान के सचिव संजीव कुमार सिन्हा और पूजा समिति के अध्यक्ष सुनील मंडल ने उपस्थित कवियों का पुष्पमाल से स्वागत किया.

दीप प्रज्ज्वलन से कार्यक्रम का उद्घाटन हुआ और सरस्वती वन्दना से कवि सम्मेलन की शुरुआत की गई. इस अवसर पर स्थानीय कवि शिव कुमार सुमन, डॉ. कविता परवाना, गणेश झा उपकारी, चंद्र प्रकाश राम और कैलाश झा किंकर ने भी अपनी-अपनी रचनाओं से श्रोताओं को खूब गुदगुदाया.

इसे भी पढ़ें :

मीडिया के सामने आए यशवंत सिन्हा, बोले नोटबंदी के बाद सदमे जैसा था GST का फैसला

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा