बाइक पर छूट से मची एजेंसियों में अफरा-तफरी

खगड़िया : सुप्रीम कोर्ट द्वारा देश भर में बीएस-3 गाडियां बेचने और उसके रजिस्ट्रेशन पर रोक के बाद विभिन्न बाइक कंपनियों द्वारा इस श्रेणी की गाडियों में ग्राहकों को दी गई विशेष छूट का असर सेल की समय सीमा के आखिरी दिन शुक्रवार को परवान पर रहा.

सुबह से ही विभिन्न बाइक एजेंसी के शो रूम के आसपास भारी भीड जुटने लगी.दिन ढलते ही अफरातफरी का माहौल बन गया और जल्द बाइक खरीदने की होड सी मच गई. हालात कुछ ऐसा बन गया कि कई कंपनियों का पॉपलर मॉडल का स्टॉक ही खत्म हो गया.ऐसे में निराश-हताश ग्राहक एजेंसी से बाहर मोबाइल से नजदीकी जिला बेगूसराय व मुंगेर की एजेंसियों से अपने-अपने चुनिंदा मॉडल का स्टॉक का पता करते भी दिखे.दूसरी तरफ विशेष छूट का लाभ लेने शो रूम के पास ग्राहक की भीड कुछ यूं उमडी की शहर के विभिन्न मार्गों में स्थित एजेंसियों के पास सडक जाम की स्थिति बन गई.

जिला मुख्यालय स्थित टीवीएस के शो रूम से लगभग 250,हीरो के शो रूम से करीब 350,होंडा के शो रूम से लगभग 250 एवं बजाज शॉ रूम से करीब 40 से अधिक बाइक शाम तक बिक चूंकी थीं.वहीं जिले के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित गाडियों के एजेंसियों से भी रिकार्ड बाइक के सेल की सूचना मिल रही है.इस दौरान बाजारों व सोशल साइट पर ऐसी गाडियों के रजिस्ट्रेशन संबंधित अफवाहों का बाजार भी गर्म रहा.बाबजूद इसके ऐसी गाडियों के बिक्री पर कोई असर नहीं दिखा.