वृद्ध की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस कर रही जांच

खगड़िया : रविवार की अहले सुबह जिले के चौथम थाना क्षेत्र में नीरपुर-जवाहर नगर सड़क के चौकिदार वासा के पास एक वृद्ध की लाश देखे जाने से आस-पास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई.देखते ही देखते यह खबर इलाके में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई.साथ ही लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी और साथ ही चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया. हलांकि शुरू में लाश की पहचान नहीं हो पा रही थी लेकिन पास के ही एक गांव के वृद्ध का होने से इसकी पहचान में ज्यादा वक्त भी नहीं लगा.

मृतक की पहचान 60 वर्षीय नीरपुर निवासी मांगन शर्मा के रूप में हुई है.घटना की सूचना मिलते ही चौथम थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.बताया जाता है कि वृद्ध शनिवार को ही घर से निकला था और पुन: वो घर वापस नहीं पहुंच पाया.

दूसरी तरफ शव को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं और जितनी मुंह उतनी बातें सुनी-सुनाई जा रही है.मृतक के पुत्र अरूण शर्मा द्वारा ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि वृद्ध को तारी की जगह एसिड पिलाकर उनकी हत्या कर दी गई है.

बताया जाता है कि मृतक के शरीर पर चोट या जख्म के निशान नहीं देखा गया और उनका चेहरा सूजकर काला पड़ा पाया गया.चेहरे से शव की पहचान करना मुश्किल हो रहा था. ऐसे में मृतक के पुत्र ने शव को शरीर व कपड़े देखकर पहचान किया.दूसरी तरफ कुछ लोगों के द्वारा वृद्ध के चेहरे पर एसिड उड़ेलकर उनकी हत्या कर देने की चर्चाएं हो रही है.बहरहाल पुलिस मामले के विभिन्न बिन्दुओं की जांच में जुटी हुई है.