खगड़िया : सड़क पर की वसूली तो नपेंगे पुलिसवाले, एसपी की सख्त हिदायत

खगड़िया : पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी की अध्यक्षता में शुक्रवार को उनके कार्यालय कक्ष में क्राइम मीटिंग का आयोजन किया गया. मौके पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा जिले के पुलिस पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री के जिले में संभावित परिभ्रमण कार्यक्रम के मद्देनजर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया. वहीं उत्पाद अधिनियम, लोक शिकायत निवारण अधिनियम, दहेज व बाल विवाह अधिनियम सहित मुख्यमंत्री जन शिकायत से संबंधित सभी मामलों का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया गया. मौके पर अपराध की समीक्षा के दौरान एसपी के द्वारा अलौली एवं गोगरी अनुमंडल में हुए लूट के कांडों को गंभीरता से लेते हुए संबंधित थानाध्यक्ष को इस माह के अंदर इन कांडों के उद्भेदन का लक्ष्य निर्धारित किया गया.

खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी

वहीं हत्या के कांडों में पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष हुई वृद्धि को देखते हुए इसकी समीक्षा की जवाबदेही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को दिया गया. साथ ही पुलिस अधीक्षक के द्वारा सभी हत्या कांडों का निष्पादन इसी माह में करने का निर्देश दिया गया. मौके पर मोटरसाइकिल चोरी की घटना में वृद्धि को देखते हुए एसपी ने नगर थानाध्यक्ष, चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष को निर्देशित करते हुए कहा कि गिरोह को चिन्हित कर उसपर कार्रवाई सुनिश्चित करें.

खगड़िया SP का बड़ा एक्शनः ड्यूटी पर सो रहे 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

वहीं पिछले सप्ताह जिले के एनएच पर उगाही से संबंधित शिकायत मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई की चेतावनी दी है और थानाध्यक्षों को सतर्क रहने की हिदायत दी है. साथ ही उन्होंने इस मामले कीे शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई किये जाने की बात कही.

खगड़िया : नेहरू युवा केन्द्र के द्वारा किया गया खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन

मौके पर वर्तमान माह में थानाध्यक्षों द्वारा की गई समेकित कार्रवाई की समीक्षा के दौरान गोगरी थाना को अव्वल मानते हुए वहां के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह के पुरस्कृत किया गया.

खगड़िया में डीएम का सख्त निर्देश, नियमित शिक्षकों को ही मिले विद्यालय का प्रभार

वहीं मुफस्सिल थानाध्यक्ष के द्वारा सात हथियारों की बरामदगी एवं अलौली थानाध्यक्ष द्वारा सहसी गांव की लड़की की हत्या मामले का उद्भेदन करने पर इन दोनों को भी पुरस्कृत किया गया. मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पुलिस निरीक्षक सहित जिले के सभी थाना व ओपी अध्यक्ष उपस्थित थे.