न्यायालय का फैसला आने तक योजनाओं की राशि खर्च नहीं करेंगे मुखिया

खगड़िया : जिला मुखिया महासंघ की एक बैठक सन्हौली स्थित ग्राम पंचायत भवन में रविवार को संघ के अध्यक्ष ममता देवी की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इसमें निर्णय लिया गया कि संघ की विस्तारित बैठक 14 मई को ग्राम पंचायत रहीमपुर मध्य के पंचायत सरकार भवन में आयोजित की जाएगी.
साथ ही बैठक में उपस्थित संघ के सदस्यों ने उच्च न्यायालय में लंबित मामले का फैसला आने तक मुख्यमंत्री निश्चय योजना की राशि खर्च नहीं करने का भी फैसला किया. वहीं जिला एवं प्रखंड व पंचायत स्तर पर प्रशासनिक उपेक्षा के मसले पर मांगों को सूचीबद्ध कर प्रशासन पर दवाब बनाने की बातें भी कही गई है. इसके साथ ही ‘गांव की सत्ता गांव के हाथ’ पर गंभीर मनन—मंथन हेतु आने वाले समय में एक चिन्तन शिविर के आयोजन का निर्णय भी बैठक में लिया गया.
मौके पर मुखिया महासंघ के संरक्षक सह भागलपुर विश्वविद्यालय के गांधी विचार विभाग के पूर्व अध्यक्ष डॉ.विजय कुमार, जिला संरक्षक प्रमोद कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष नरेश प्रसाद सहनी, मानसी प्रखंड अध्यक्ष अरविन्द यादव, बेलदौर प्रखंड अध्यक्ष अनिल सिंह, सदर प्रखंड सचिव मक्खन साह, रसौंक पंचायत के मुखिया सुबोध यादव, कारेलाल यादव, मनोज साह, नन्दलाल पासवान, चौथम प्रखंड के पप्पू मारकण्डे, मानसी प्रखंड के चकहुसैनी के दीपक कुमार विद्यार्थी, खुटिया के कौशल सिंह, अमनी के डब्लू पासवान, गोगरी प्रखंड से वकील यादव, कृष्णनन्द यादव, दिनेश यादव, परबत्ता प्रखंड के कौलवारा की रेखा देवी आदि उपस्थित थे.