कई थानाध्यक्ष इधर से उधर, प्रतोष को महेशखुंट की कमान

खगडिया : कई पुलिस अवर निरीक्षकों के जिले से स्थानांतरण के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने जिले के कई थानाध्यक्षों को इधर से उधर कर दिया है. रविवार की देर रात जारी सूची के अनुसार जिले के पुलिस केन्द्र में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक आशीष कुमार को पसराहा थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है.

जबकि पुलिस केन्द्र में पदस्थापित रहे पुलिस अवर निरीक्षक गजेन्द्र कुमार को गंगौर ओ.पी. के अध्यक्ष की कमान दी गई है. वहीं पसराहा थानाध्यक्ष संजीव कुमार को मुफस्सिल थाना का अध्यक्ष बनाया गया है.  गंगौर ओ.पी. अध्यक्ष प्रतोष कुमार को महेशखुंट थानाध्यक्ष के पद पर विराजमान किया गया है.

जबकि मुफस्सिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक एवं महेशखुंट थानाध्यक्ष मनीष कुमार को पुलिस केन्द्र में पदस्थापना का निर्देश जारी किया गया है. उल्लेखनीय है कि दोनों ही पुलिस अवर निरीक्षकों का स्थानांतरण दूसरे जिला में हो चुका है.

मालूम हो कि इससे पहले खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने यह जानकारी दी थी कि अगले शनिवार को जिले के सभी थाना क्षेत्रों में ‘लोक संवाद कार्यक्रम’ का आयोजन किया जायेगा. साथ ही दूसरी तरफ पुलिस कप्तान ने जिले में डीएसपी का एक नए पद के सृजन की जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें डीएसपी (लॉ ऐंड ऑर्डर) के रूप में जाना जायेगा जिनका कार्यक्षेत्र संपूर्ण जिला होगा.
वहीं जिले की कानून व्यवस्था को नियंत्रण करना उनकी मुख्य जिम्मेदारी होगी. इसके अतिरिक्त वह जिले के बेलदौर एवं चौथम थाना के एसआर मामलों की निगरानी भी करेंगे.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)