नाव हादसा : दूसरे दिन भी नहीं मिले दो लापता लोग

खगड़िया : चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत पचहत्तर घाट पर बुधवार को कोसी नदी में नाव डुबने से लापता चार में से दो का शव बुधवार को ही स्थानीय नाविकों की मदद से नदी से निकाल लिया गया था. लेकिन लापता दो अन्य सुनीता देवी व सावित्री कुमारी को गुरूवार को भी अथक प्रयास के बावजूद बरामद नहीं किया जा सका.
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की अहले सुबह से ही एसडीआरफ की टीम व स्थानीय मछुआरे की टीम द्वारा लापता लोगों की खोज शुरू की गई. मगर शाम तक काफी मेहनत के बाद भी दोनों लापता को बरामद नहीं किया जा सका. दूसरी तरफ नाव हादसा में बुधवार को बरामद रूपनी कुमारी व हिमांशु कुमार के शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया.  खरैता गांव में बुधवार से ही मातमी सन्नाटा छाया हुआ है. दोनों की अर्थी जब गांव से उठी तो परिजनों की चित्कार से पूरा गांव गमगीन हो गया.
पचहत्तर घाट पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सहनी, सीओ निशांत कुमार अपने दल-बल के साथ सुबह से ही कैंप कर रहे हैं. वहीं एसडीआरफ की 11 सदस्यीय टीम लापता लोगों की खोज में इंक्सपेक्टर दीपक कुमार झा एवं एसआई बासुदेव चौधरी के नेतृत्व में दो बोटों के सहारे मसक्कत करते दिखे. जबकि स्थानीय मछुआरे के टीम में नागो सहनी, बरूण सहनी, रोहिन सहनी भी जाल से लापता लोगों को ढूंढने की कोशिश में लगे रहे. मौके पर जयजय राम यादव सहीत दर्जनों लोग मौजूद थें.