शराब सहित दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

taskar
खगड़िया : राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी अवैध शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगाना पुलिस के लिए एक चुनौती बनती जा रही है. वहीं इस धंधे में शराब कारोबारी नवयुवक का इस्तेमाल कर उन्हें जुर्म की दुनिया में कदम रखने को बाध्य कर रहे हैं. गुरूवार को भी दो नवयुवकों को पुलिस ने शराब की खेप ले जाते हुए गिरफ्तार किया है. प्राप्त सूचना के अनुसार पुलिस कप्तान अनिल कुमार सिंह के निर्देश पर विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और इस अभियान में शराब के साथ-साथ शराब तस्कर भी पकड़े जा रहे हैं.
इसी कड़ी में आज नगर थाना पुलिस के द्वारा बलुआही बस स्टैंड के समीप से एक युवक को अंग्रेजी शराब एवं दूसरे को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. मौके पर पुलिस ने एक मोटर साइकिल भी बरामद किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों तस्करों से पुलिस कड़ी पूछताछ मे जुटी हुई है. शराब तस्करों के द्वारा विभिन्न राज्यों से शराब लाकर जिले में खपाने की जानकारी मिलने के बाद से लगातार चौकसी करने में जुटी नगर थाना पुलिस को आज उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब भागलपुर जिले के नवगछिया थाना अंतर्गत तेतरी गांव निवासी लालमणी साहू के पुत्र केशवदेव मणी को दस बोतल अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा गया.
नगर थानाध्यक्ष मोहम्मद इस्लाम के नेतृत्व में एसआई सिंटू झा, एएसआई रामउदगार तथा टाइगर मोबाइल के सिपाही प्रभु कुमार ने चौतरफा घेराबंदी कर मोटरसाइकिल से स्थानीय किसी कारोबारी को शराब पहुंचाने आए तस्कर को बीआर 10 आई/6270 नम्बर की बाइक के साथ पकड़ लिया गया. थानाध्यक्ष की गर मानें तो शराब तस्करों के साथ साथ शराबियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है. संभावित स्थलों के आस पास हमारे पुलिस पदाधिकारी एवं जवान इस तरह तैनात रहते हैं कि किसी को भनक तक नहीं लगती. लेकिन शराब के कारोबारी नजर आते ही दबोच लिए जाते हैं.
taskar
दूसरी तरफ 200 एमएल के 93 पाउच देसी शराब के साथ शहर के हाजीपुर वार्ड नंबर 17 के निवासी मोहम्मद शवीर के पुत्र मोहम्मद अरबाज को भी नगर थाना की पुलिस बलुआही से गिरफ्तार किया गया है.