किशनगंज में नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को जमकर धुना

रेप, क्राइम, rape, crime, daughter, father, brother, humanity shy, बिहार, बिहार न्यूज़, न्यूज़, news, bihar, bihar news, daily news, updates, digital news, डिजिटल न्यूज़, न्यूज़ अपडेट, बिहार hindi न्यूज़, hindi बिहार न्यूज़

किशनगंज: बड़ी खबर आ रही है किशनगंज से. जिले में दुष्कर्म का एक मामला उजागर हुआ है. जिसमे रिश्ता शर्मसार हुआ है. जी हां… युवती ने अपने ही पिता और भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है कि युवती ने अपने ही पिता और भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है कि मेरे पिता और भाई ने ही मेरी इज्जत को तार-तार कर दिया. ये तब हुआ जब लड़की घर में अकेली थी. मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ भी लिया है. और थाने में जमकर पिटाई की है.

मालूम हो कि बिहार के किशनगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जिसमें एक नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता और भाई पर दुष्कर्म करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई है.

पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, नवाबगंज की रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि उसके अपने ही घर में उसके पिता और भाई ने पहले मारपीट की और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. नाबालिग द्वारा शोर मचाने और मां और स्थानीय लोगों के पहुंचने के बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया और उनकी जमकर धुनाई कर दी गई.

किशनगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजीव मिश्रा ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की देर शाम पीड़िता के बयान के आधार पर इस मामले की एक प्राथमिकी नगर थाने में दर्ज कर ली गई है और आरोपी पिता मोहम्मद असलम और भाई मोहम्मद राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि आरोपियों ने दुष्कर्म के आरोपों को गलत बताया है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*