केस उठाने पर सहमत न होने पर दबंगों ने गर्भवती महिला को पीटा, बच्चे की मौत

मोतिहारी, दबंगों, गर्भवती महिला ,पीटा, मोतिहारी न्यूज़, हिंदी न्यूज़, समाचार, हिंदी समाचार, न्यूज़, डेली न्यूज़

मोतिहारी : बड़ी खबर आ रही है मोतिहारी से. एक बार फिर से दबंगों ने अपना वर्चस्व सिद्ध करने की कोशिश की है. घटना मधुबन थाना के सवंगिया गांव की है. जहां दबंगों ने केस नहीं उठाने पर सहमत होने पर महिला की बेदर्दी से पिटाई कर दी है. जिससे गर्भ में पल रहे सात माह के बच्चे की मौत हो गयी.

स्थानीय स्तर पर न्याय न मिलने पर महिला रेखा देवी पति महावीर प्रसाद के साथ मृत बच्चे के साथ एसपी कार्यालय पहुंची, जहां एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने मधुबन थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर नवजात शिशु का पोस्टमार्टम कराने व दबंगों पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया. एसपी को दिये बयान में रेखा देवी ने बताया है कि वह अपने दरवाजे पर बैठी थी.

यह भी पढ़ें:

इंटरमीडिएट परीक्षा : फिज़िक्स का प्रश्नपत्र वायरल, मोतिहारी से छह धराए, चल रही जांच

इसी बीच गांव के गोपाल भगत, रविंद्र प्रसाद, राजकिशोर, अशोक, लालबाबू व उमाशंकर आये और हमारे पट्टीदार विरेंद्र, विंदा व किशुन भगत को खोजने लगे. मेरे द्वारा मजदूरी करने की बात कहने पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे, जिससे गर्भ में पल रहे करीब सात माह के बच्चे का गर्भपात हो गया. छुड़ाने आयी गोतनी को भी मारपीट कर घायल कर दिया.

पूर्व में भी की थी पिटाई:

घटना के पूर्व चार जुलाई को गोतनी फुलकुमारी व रिंकू देवी व भतीजी अंजु बकरी चराने जा रही थीं. इस दौरान अभियुक्तों ने उनके साथ मारपीट की. मधुबन थाना गयी तो वहां से भी गाली देकर भगा दिया गया. रात में घर आकर घर का समान पुलिस ने तहस-नहस कर दिया.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*