भांजी से अवैध संबंध बनाना चाहता था मामा … विफल होने पर चेहरे पर फेंका तेजाब

motihari, दुष्कर्म, rape, crime, acid attack, motihari news, bihar samachar, hindi news, बिहार न्यूज़, मोतीहारी न्यूज़

मोतीहारी: बड़ी खबर आ रही है बिहार के मोतीहारी से. जहां एक बार फिर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. घटना पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना रानीछापरा मिलकाना टोला की बताई जा रही है. बता दें कि अवैध संबंध बनाने मे विफल होने पर अपने ही मामा ने भांजी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया और उसे जिंदगी भर का दर्द दे दिया.

पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना रानीछापरा मिलकाना टोला में हुई इस घटना में युवती के बगल में सो रही दादी और दो बहनों को भी तेजाब के छीटें पड़े हैं. गम्भीर हालत में युवती को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि युवती से मामा अवैध संबंध बनाना चाहता था जिसमें वह विफल रहा. इसी दौरान बीती रात सोये हालत में ही मामा ने घर में घुसकर युवती पर तेजाब फेंक दिया.

यह भी पढ़ें:

शराबबंदी से 10 हजार करोड़ का हुआ फायदा

तेजाब से युवती का चेहरा और शरीर बुरी तरह से जल गया है. घटना के बाद से आरोपी युवक जो पीड़िता का मामा है गांव छोड़ कर फरार हो गया है. मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाजरत युवती खतरे से बाहर है लेकिन तेजाब से उसका चेहरा बुरी तरह से जल गया है. जिससे युवती को परेशानी हो रही है. सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ.मनोज कुमार ने बताया कि बच्ची के इलाज में चिकित्सक मुस्तैद हैं.

पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों से आरोपियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग की है. घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

देखें विडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*