यह एनडीए की रैली है, कांग्रेस से तुलना करने की जरूरत नहीं : वीरेंद्र सिंह राठौर

मोतिहारी : 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली की सफलता के पहले ही कांग्रेस पार्टी प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रही है. मोतिहारी के बंजरिया पंडाल पहुंचे कांग्रेस पार्टी के बिहार प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि इस रैली को कांग्रेस की रैली से तुलना करने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि राहुल गांधी की रैली सिर्फ कांग्रेस पार्टी की थी और ये रैली पूरे NDA गठबंधन की है. यही नहीं इस रैली को सफल बनाने के लिए सरकार के पूरे तंत्र का इस्तेमाल किया जा रहा है.

वहीँ महागठबंधन के बीच टिकट को लेकर चल रहे रार को लेकर बिहार प्रभारी कांग्रेस वीरेन्द्र सिंह राठौर ने कहा कि अभी किसी पार्टी का कुछ तय नहीं हुआ है. कौन सी पार्टी का कौन प्रत्यासी कहां से चुनाव लड़ेगा,  हां इतना जरूर है कि कांग्रेस पार्टी फ्रंट फुट पर रहेगी, पर इन सबके बीच पूर्वी चंपारण सीट पर RLSP के प्रत्यासी माधव आनन्द ने ताल ठोक दिया है.

 

लोकसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही. इसके पहले गुरुवार को चुनावी तैयारियों की समीक्षा व कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के उद्देश्य से बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर बगहा पहुंचे. उनके आगमन पर कार्यकर्ताओं ने फूल माला से स्वागत किया.

 

इसके थोड़ी देर बाद ही बगहा दो स्थित अतिथि भवन में आयोजित स्वागत कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं की अलग – अलग गुट टिकट की दावेदारी को लेकर आपस में उलझ गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*