शेखपुरा : DM इनायत खान की दरियादिली, शहीद की बेटी की पढ़ाई का उठाएंगी पूरा खर्च

DM इनायत खान

शेखपुरा, ( नीतीश कुमार ) : शेखपुरा की डीएम इनायत खान ने दरियादिली दिखाते हुए शहीद की बेटी वंदना को आईएएस की तैयारी करने का पूरा खर्च उठाने की बात कही है. जम्मू काश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर हुये आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के मसौढ़ी निवासी संजय कुमार सिन्हा की बेटी वंदना कुमारी से मोबाईल पर हालचाल पूछा. उनके परिवार के अन्य सदस्यों के संबंध में भी जानकारीयां ली.  मोबाइल पर बात करते हुए डीएम ने कहा कि इस समय धैर्य से काम लें .  माँ , बहन और भाई पर विशेष नजर रखें.

डीएम ने वंदना से कहा कि अपने अच्छे भविष्य के लिए भी आगे का विशेष ख्याल रखें. परिवारों को भी धैर्य से काम करने की सलाह दिया. उन्होंने कहा कि आप कमजोर हो जायेंगी तो परिवारों के ऊपर ध्यान कैसे रख पाएंगे. डीएम ने वंदना से कहा कि आप बहादुर शहीद की बहादुर बेटी हो. आपको हिम्मत से काम लेना चाहिए. भाई, बहन और माँ पर भी आपको विशेष ध्यान रखना होगा.

जिलाधिकारी ने कहा कि मैं आपके घर पूर्व सूचना देकर अवश्य जितना जल्द आपका घर आने का प्रयास करूंगी. आपके घर में बैठकर समस्या का समाधान के लिए भी हर संभव प्रयास करेंगे.

शहीद संजय की बेटी वंदना ने डीएम इनायत खान से मोबाइल पर बातचीत के दौरान यह भी कहा कि पिता के जगह पर सरकारी जाॅब हो जाता तो बहुत अच्छा हो जाता. परिवार को संभालने में मदद मिल जाती. जिसपर डीएम इनायत खान ने वंदना को कहा कि आईएएस बनने के लिए आप तैयारी करें. इसकी तैयारी में जो भी खर्च आएगा सभी प्रकार का व्यय मैं करूंगी. आपके हर समस्याओं के समाधान के लिए मैं हर संभव प्रयास करुँगी.

About परमबीर राजपूत 9 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*