मुंगेर: रेल ट्रैक पर खड़े रेल यात्रियों को रौंदते हुए निकल गई सिकंदराबाद एक्सप्रेस, एक की मौत

मुंगेर (सुनील जख्मी): क्यूल जमालपुर रेलखंड के दशरथपुर स्टेशन पर बरौनी सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने के कारण एक रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गई . वहीं इस घटना में एक रिटायर रेलकर्मी 65 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची जमालपुर रेल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया है. जबकि जख्मी रिटायर रेलकर्मी का इलाज सदर अस्पताल मुंगेर में किया जा रहा है.

वहीं प्रत्यक्ष दर्शी ग्रामीणों की मानें तो जमालपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन 53480 डाउन प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी थी. तभी 10:10 बजे पटना से चलकर साहिबगंज जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को दशरथपुर में आते ही दूसरे डाउन ट्रैक पर 1 मिनट का ठहराव दिया गया. इसी दौरान जमालपुर जाने वाले यात्रियों ने इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के लिए अप ट्रैक की ओर अपना रुख किया. तभी पूरब दिशा से अप ट्रेक पर तेज रफ्तार से आ रही बरौनी सिकंदराबाद एक्सप्रेस की ट्रेन की चपेट में कई यात्री आ गए.

 घटना में जमुई निवासी रिटायर्ड शिक्षक राधे मंडल की हुई मौत

जिसमें जमुई जिला निवासी रिटायर्ड शिक्षक 70 वर्षीय राधे मंडल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि लखीसराय जिले के कजरा निवासी 65 वर्षीय रिटायर रेलकर्मी प्रसादी साह का पैर टूटा और सिर में चोट आयी. वहीं एक अज्ञात महिला सहित कई रेल यात्रियों को भी चोटे आई.

जख्मी का सदर अस्पताल में किया जा रहा है इलाज

घायलों का इलाज निजी क्लिनिक में कराया गया. हालांकि जमालपुर रेल थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गंभीर रूप से जख्मी रिटायर्ड रेल कर्मी को उचित इलाज के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया है.

About परमबीर सिंह 7 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*