मुंगेर: पोलो मैदान में कॉलेजियम सिस्टम के विरुद्ध गरजेंगे उपेंद्र कुशवाहा, अभी से जुटे कार्यकर्ता

मुंगेर(सुनील जख्मी): मुंगेर के पोलो मैदान में रालोसपा के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा आज सिस्टम के खिलाफ हल्ला बोलेंगे. यह जनसभा ‘हल्ला बोल दरवाजा खोल रैली’ कॉलेजियम सिस्टम के विरुद्ध  आयोजित है. रालोसपा के द्वारा दोपहर 11 बजे का समय पोलो मैदान में सभा के लिए तय किया गया है. इस रैली में खुद रालोसपा सुप्रीमों उपेंद्र कुशवाहा मौजूद रहेंगे. रैली में अभी से ही समर्थकों की भीड़ जुटने लगी है.

वहीं रालोसपा के स्थानीय नेता रैली में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. प्रमंडल स्तरीय इस रैली में शेखपुरा ,जमुई, बेगूसराय, लखीसराय, खगरिया आदि जिले से रालोसपा के कार्यकर्ता यहां जुट रहे हैं. बड़े-बड़े बसों में भरकर सुबह से लोगों का आने का सिलसिला शुरू हो गया है.

शहर रालोसपा के पोस्टर बैनर से पटा पड़ा है. रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. आज के रैली में उपेंद्र कुशवाहा के सामने मुंगेर जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष पिंकी देवी एवं उनके पति तारापुर निवासी समाजसेवी जितेंद्र सिंह, रालोसपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

आपको बता दें की रालोसपा का कहना है कि न्यायपालिकाओं में OBC,ST/SC और महिलाओ का प्रतिनिधित्व नहीं हो रहा है. भारतीय न्याय सेवा की स्थापना आज तक नहीं हो सकी है. गरीब ब्राह्मण, ठाकुर या अन्य जाति के लोगो के लिए भी सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे बंद है. इस लिए ‘हल्ला बोल दरवाजा खोल रैली’ का आयोजन किया जा रहा है. वहीं इसका मकसद चुनावों में किए गए वायदों को लागू करवाने का भी है.

वहीं मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया से कहा था, ‘जजों की योग्यता का सवाल हम नहीं उठा रहे. लेकिन क्या जो लोग उस कुर्सी पर बैठे हैं सिर्फ वही लोग योग्य हैं. क्या दूसरे लोग जो बाहर हैं वो योग्य नहीं है? दूसरे लोग उनसे भी ज्यादा योग्य हैं लेकिन दूसरे लोग वहां जाए कैसे? उन्होंने कहा इस लिए हमलोग इसके लिए ‘हल्ला बोल दरवाजा खोल रैली’ का आयोजन कर जनता को हक़ दिलाने का काम करेंगे.

About परमबीर सिंह 4 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*