जन आकांक्षा रैली को सफल बनाने में जुटे कांग्रेसी,पटना के गांधी मैदान में दिखायेंगे नालंदा का दम

बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट स्थित राजेंद्र आश्रम जिला कांग्रेस कार्यालय में नालंदा जिला कांग्रेस कमिटी की बैठक आयोजित की गई

नालंदा (संतोष कुमार): आगामी 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होनेवाले जन आकांक्षा रैली को सफल बनाने के लिए बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट स्थित राजेंद्र आश्रम जिला कांग्रेस कार्यालय में नालंदा जिला कांग्रेस कमिटी की बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिलीप कुमार ने की.  इस मौके पर उन्होंने ने कहा कि 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान जन आकांक्षा रैली का आयोजन किया गाय है.

इस रैली में नालंदा जिले से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संबोधन के माध्यम से कांग्रेस के नीति और सिद्धांतों को जानने का काम करें.  रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को  जिम्मेबारी दी गयी है. इसके लिए सभी प्रखंडों में एक प्रभारी और एक सह प्रभारी नियुक्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि रैली के प्रचार प्रसार के लिए हर प्रखंडों में बैठक आयोजित कर और  गांव-गांव घूमकर लोगों को रैली में आने का निमंत्रण दिया जाएगा.

इस अवसर पर पूर्व विधायक पप्पू खा ने कहा कि इस रैली को सफल बनाने के लिए हम सभी कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत लगा देगें. जिले से 500 छोटी गाड़ियों के अलावे एक सौ बड़ी गाड़ियां स्थानीय सोगरा स्कूल के मैदान से खुलेगी.  इस मौके पर पूर्व विधायक रामचरित्र प्रसाद ने कहा कि जन आकांक्षा रैली ऐतिहासिक होगी उसकी सफलता के लिए हिलसा और हरनौत विधानसभा क्षेत्र में बैठक कर प्रचार प्रसार तेज किया जाएगा.

बैठक के बाद पूर्व विधायक पप्पू खां, दिलीप कुमार एवं मो. अमीर अरशद हुसैन के प्रस्ताव पर जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रस्ताव पारित करते हुए राजद के दिवंगत विधान पार्षद खुर्शीद मोहसिन के जगह उनकी पत्नी को विधान परिषद भेजने का अनुरोध महागठबंधन के सभी दलों से की है.

बैठक में पूर्व बिहार शरीफ विधानसभा प्रत्याशी आफरीन सुल्ताना, जितेंद्र प्रसाद सिंह, जमील अशरफ जमाली, रानी देवी, ताराचंद मेहता राजेंद्र चौधरी, उस्मान गनी, जेड इस्लाम, साकेत सिंह, उषा देवी, राजीव रंजन कुमार, मोहम्मद असलम, नवप्रभात प्रशांत, युवा अध्यक्ष उदय शंकर कुशवाहा, मोहम्मद हैदर अंसारी, विवेक कुमार, अश्विनी कुमार, राहुल राज, ओमप्रकाश राही, संजय कुमार, सतेंद्र मिस्त्री, महताब आलम गुड्डू, विवेकानंद पासवान, राजीव कुमार, शिवरानी देवी, शकील देश नवी, राजेश्वर प्रसाद, नरेंद्र शाही, श्रीकांत प्रसाद, महेश सिंह, जावेद आलम के अलावा कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*