नवगछिया : ढाबा संचालक से मांगी गई 5 लाख की रंगदारी

नवगछिया : पुलिस जिला अंतर्गत हत्या व धमकी देना आम बात हो गई है. अपराधी को ना ही धमकी देने में प्रशासन का डर है और ना ही हत्या करने में. इसी कड़ी में तेतरी जीरो माइल स्थित पंचवटी ढाबा के संचालक मिथिलेश गौतम को फोन करके धमकी दी गई. जिसके पश्चात उन्होंने नवगछिया थाना में लिखित सूचना देते हुए दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का अनुरोध किया.

उन्होंने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति आज भी वह अपने घर से पंचवटी ढाबा जा रहे थे. ढाबा पर पहुंचने के पश्चात दिन के लगभग 10:00 बजे मेरे मोबाइल पर 9155 469505 नंबर से फोन आया. जब मैंने फोन रिसीव किया तो मुझे धमकी दी गई कि चुपचाप 5 लाख रुपये रंगदारी दे दो. पैसे तैयार करके रखना. आज मैं तुम्हारे होटल पर आऊंगा. अगर पैसे नहीं मिले तो जान से मार दूंगा.

धमकी के बाद वह काफी डरे-सहमे हैं. साथ ही उन्होंने आवेदन के द्वारा पुलिस को जानकारी दिया कि तेतरी स्थित मेरा ढाबा है. वहीं के निवासी अजय कश्यप नामक व्यक्ति से मेरा जमीनी विवाद भी चल रहा है. हो सकता है कि उनके द्वारा ही मुझे किसी अन्य व्यक्ति के सहयोग से इस तरह की घटना को अंजाम दिलवाया जा रहा है. वहीं आवेदन देने के बाद पुलिस के द्वारा अनुसंधान करने की बात कही गई है.