‘लालू यादव गरीबों के नेता हैं, उनके साथ अन्याय प्रदेश की जनता के साथ अन्याय है’

नवगछिया/भागलपुर : चारा घोटाला मामले में रांची की सीबीआई की विशेष अदालत ने आज राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाई. इस सजा पर प्रतिक्रिया देते हुए नवगछिया पुलिस जिला निवासी सह युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है पर पराजित नही. लालू प्रसाद यादव वो सोना हैं, जिसको जितना जलाओगे वो उतना ही निखार लाता है.

लालू यादव गरीबों के नेता हैं. उन्होंने गरीबों के लिए जो कुर्बानी दी है, ये प्रदेश की सभी जनता जानती है. विपक्षी को जनता द्वारा राजद का साथ देना नहीं पच रहा था. इसलिए साजिश के तहत उनको फंसाया गया. राजद प्रमुख लालू प्रसाद के साथ गरीबों, दलितों, पिछड़ों, अकलियतों सहित करोड़ों लोगों की दुआ है. राजद परिवार अदालत के फैसले का सम्मान करती है. परंतु हम इस फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे.

लालू यादव के साथ अन्याय प्रदेश की उन गरीबों, दलितों, अकलियतों के साथ अन्याय है. जनता की अदालत में लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं. इसलिए हमें कानून पर भरोसा है. हमें न्याय मिलेगी. जल्द हीं लालू यादव जेल से बाहर निकलेंगे. राजद परिवार एकजुट एवं संगठित है. हमलोग हिम्मत हारने वाले नहीं हैं बल्कि इसको चुनौती की तरह लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में भाजपा-जदयू के खिलाफ संघर्ष को तेज कर केंद्र की मोदी सरकार और नीतीश सरकार को उखाड़ फेकेंगे.

प्रदेश की जनता हमें भरपूर समर्थन दे रही है. इसका उदाहरण बिहार का उपचुनाव है. जनता का आशीर्वाद तेजस्वी यादव के साथ है. भाजपा जानती है कि लालू यादव के जेल से बाहर रहने पर उनको कभी भी जीत नसीब नहीं होगी. इसलिए लालू यादव को एक तरह के केस में ही बार-बार उलझाया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*