रेलवे के स्टेशन मास्टर को मारपीट कर किया लहूलुहान, अस्पताल में चल रहा इलाज

नवगछिया: बरौनी-कटिहार रेलखंड के मध्य सेमापुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर व एक अन्य रेल कर्मचारी की कौशर आलम नामक शख्स ने पिटाई कर दी. पिटाई के कारण दोनों की स्थिति काफी गंभीर है. गंभीरावस्था में उनका इलाज बरारी रेलवे अस्पताल में चल रहा है. मारपीट के कारणों का पता नहीं चल पाया है. इस संबंध में नवगछिया जीआरपी थाना में आरोपी कौशर आलम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. आरोपी का घर बिलबरयागंज वार्ड 19 में पड़ता है. जो कटिहार जिला अंतर्गत पड़ता है.

वहीं स्टेशन मास्टर शिव कुमार व रेलवे कर्मचारी धनिक लाल हैं. धनिक लाल का घर कहलगांव अंतर्गत रानिदियार क्षेत्र में पड़ता है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार दोनों रेल कर्मी को लाठी व डंडे से अंधाधुंध पीटा गया है. जिससे कि उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं थानाध्यक्ष भोला महतो ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है.

रविवार का दिन दुर्घटनाओं का दिन रहा नवगछिया पुलिस जिला

पुलिस जिला नवगछिया के लिए रविवार का दिन दुर्घटनाओं का दिन रहा. जहां तेतरी जीरो माइल के पास धान से लदे ट्रक ने एक साईकल सवार को कुचल दिया.वहीं बिहपुर प्रखंड के बभनगामा बाजार में एक कार ने तीन लोगों को धक्का मार दिया.

तेतरी जीरो माइल में साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि युवक का शरीर सहित साइकिल लगभग 2 सौ से 3 सौ मीटर तक घिसता चला गया. जिससे कि शव के सिर के परखच्चे उड़ गए. मृत युवक की पहचान नहीं हो पायी है. वहीं दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग रहा था. जिसे स्थानीय लोगों ने स्कार्पियो व बोलेरो गाड़ी से पीछा कर के पकड़ा. गुस्से में लोग चालक व खलासी को पीटने लगे.

इसके बाद रंगड़ा पुलिस ने समझा कर लोगों को शांत कराया. गाड़ी के चालक का नाम युगल कुमार यादव व खलासी का नाम अशोक यादव है. जो नालंदा जिले का रहने वाला है. मृतक का सिर कुचला हुआ है. जिससे कि युवक की पहचान नहीं हो पा रही है. वहीं जब इसकी खबर फैलनी शुरू हुई तो एक महिला ने सोचा कि वो मेरा बेटा है. पर बाद में पता चला कि उनका बेटा बाजार में केला बेच रहा है और वो जीवित है.

वहीं बभनगामा में हुई दुर्घटना के कारण लोगों ने सड़क जाम कर दिया था. लोगों ने दोषी चालक को गिरफ्तार करने की मांग की व गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने समझा-बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.

देखें विडियो: