यूको बैंक के कर्मचारियों को लोगों ने बनाया बंधक, जताया आक्रोश

naugachia1

नवगछिया/भागलपुर: लोग अपना पैसा बैंक में रखते हैं ताकि पैसा सुरक्षित रह सके. समय पर उसको निकाल सके. परंतु जब लोग पैसे निकालने बैंक जाते हैं तो किसी न किसी कारणवश बैंक वालों की किरकिरी सुननी पड़ती है. कुछ बैंक कर्मी अमर्यादित व्यवहार करने लगते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा सन्हौला यूको बैंक में देखने को मिला. जहां इसके बाद आम आक्रोशित लोगों ने बैंक कर्मियों को शाम तक बंधक बना कर रखा. लोग इतने आक्रोशित थे कि वो हाथ में डंडा लेकर पहुंच गए.

साथ ही कुछ अनहोनी करने के मूड में भी लग रहे थे. पुलिस के पहुंचने के बाद लोगों को समझाते हुए मामले को शांत किया गया.

क्या था मामला

एक महिला खाताधारक अपने रुपये की निकासी हेतु सन्हौला यूको बैंक शाखा गई. उस महिला ने बताया कि बैंक के सहायक ने उससे कहा कि रुपये की निकासी नहीं होगी. तुम बैंक से बाहर निकलो. इस पर उस महिला ने कहा कि मेरी बच्ची बीमार है. कम से कम 500 रुपये की निकासी करनी बेहद जरूरी है. इस पर उस सहायक ने महिला से अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए कुछ बोला. इसको लेकर उस महिला ने बैंक सहायक के विरुद्ध आवेदन दिया.

वहीं शाखा प्रबंधक धीरज कुमार ने कहा कि आरोपी सहायक के विरुद्ध वरीय पदाधिकारी को बताया जाएगा. वहीं क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने कहा कि बैंक का रवैया काफी अपमानजनक रहता है. जिससे सभी में बैंक वाले नकारात्मक अधिकारी के खिलाफ नाराजगी हैं.

देखें वीडियो: