नवगछिया: लव अफेयर में फंसी युवती लगा रही है न्याय की गुहार, पढ़ें क्या है पूरा मामला…

naugachia1

नवगछिया/नारायणपुर: कुछ हवसी लड़कों के द्वारा आजकल लड़कियों को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. लड़कियां भी ऐसे लोगों का शिकार बन रही है. कुछ ऐसा ही मामला नारायणपुर प्रखंड अंतर्गत भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर बाजार में देखने को मिला. जहां एक युवती ने मधुरापुर बाजार निवासी मोहम्मद हदीस के पुत्र मोहम्मद इलियास अली पर एक साल से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करते हुए गर्भवती करने का आरोप लगाया है.

अब जब वो गर्भवती हो गई है तो उसके साथ शादी से इनकार किया जा रहा है. जिसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. लड़की ने बताया कि कई बार पंचायत भी बुलाई गई थी. फिर भी कोई फैसला नहीं हुआ. वहीं भवानीपुर थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.

वहीं नारायणपुर से ही दूसरी खबर चकरामी गांव से है. जहां पंकज झा एवं अश्विनी झा के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट में दोनों घायल हो गए थे. जिसका इलाज भवानीपुर पुलिस के निगरानी में निजी क्लिनिक में कराया गया. जिसके बाद दोनों पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश ने बताया कि इस मामले में भी दोनों पक्ष से दिये आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.

देखें विडियो: