छात्रसंघ चुनाव के लिए लड़कियां भी जागरूक, पीजी की पढ़ाई शुरू करवाने की पहल करेगी अंजलि

naugachia
अंजलि कुमारी

नवगछिया/भागलपुर: तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय का नाम सिर्फ बिहार नहीं, बल्कि पूरे देश में है. यहां के कई छात्र व छात्राएं आज विश्व के अलग-अलग देशों में इस विश्वविद्यालय का मान बढ़ा रहे हैं. साथ ही इस विश्वविद्यालय के कई छात्र व छात्राएं प्रदेश व देश की राजनीति में अपना योगदान दे रहे हैं. पुनः छात्र राजनीति को देश में अपना योगदान देने के लिए छात्र व छात्राओं को सुनहरा अवसर मिला है. एक बार फिर से इस विश्वविद्यालय में छात्रसंघ का चुनाव होने जा रहा है. इस छात्रसंघ चुनाव में छात्रा भी छात्रहित में अपना कदम आगे बढ़ा रही है.

नवगछिया स्थित मदन अहिल्या महाविद्यालय से अंजलि कुमारी भी अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं. अंजलि कुमारी ने बताया कि ये चुनाव छात्रहित में बहुत जरूरी है. अगर मैं चुनाव जीतती हूं तो विश्वविद्यालय में हो रहे छात्र के साथ अन्याय को दूर करने का हरसंभव प्रयास करूंगी. जहां इस विश्वविद्यालय में 3 साल का स्नातक 4 साल में पूर्ण हो रहा है. आने वाले समय में ऐसा नहीं हो, ये हरसंभव प्रयास करूंगी. साथ ही अंजलि ने छात्रा की सुरक्षा को बहुत महत्वपूर्ण माना है.

उन्होंने कहा कि छात्रा सुरक्षित पढ़ाई कर सके. इसपर मेरी सबसे ज्यादा नजर रहेगी. साथ ही मदन अहिल्या महाविद्यालय में पीजी की भी पढ़ाई शुरू करवाने हेतु अधिकारी से मांग करूंगी.

आपको बता दें कि अंजलि कुमारी मदन अहिल्या महाविद्यालय की स्नातक पार्ट 2 की छात्रा है. वो गणित विषय से स्नातक कर रही है.

चच्चा नीतीश कुमार पर फिर खिसिया गए हैं भतीजा तेजस्वी यादव, देख लें वीडियो…