नवादा में ट्रैक्टर से कुचलकर महिला की मौत, लोगों ने कर दी ट्रैक्टर चालक की धुनाई

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): जिले के वारसलीगंज के वी के साहू इंटर कॉलेज के समीप तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार को ठोकर मार दिया. हादसे में मोटरसाइकिल पर बैठी एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. महिला गया जिला से अपने पति और बच्चे के साथ वारसलीगंज के बलवा पर स्थित अपने घर भाई की शादी में शामिल होने जा रही थी. मगर उसी दौरान सामने से एक ट्रैक्टर आ रहा था. जिस पर अवैध तरीके से लाई जा रही चोरी का बालू लदा हुआ था. जिसका पीछा एक मोटरसाइकिल द्वारा किया जा रहा था.

बचने के क्रम में ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मार दिया. जिसमें मौके पर महिला काजल देवी की मौत हो गई. इस घटना में उसके पति और एक बच्चे बुरी तरीके से घायल हो गए. जिनका स्थानीय पीएचसी में इलाज किया जा रहा है. स्थानीय लोगों की मदद से ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर मालिक को पकड़ा गया एवं जमकर मौके पर ही उसकी पिटाई की गई.

घटना के बाद पुलिस पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर चालक और मालिक को अपने कब्जे में लिया. मगर थोड़ी देर बाद लोगों ने उचित मुआवजा को लेकर बरबीघा पकरीबरावां रोड को जाम कर प्रदर्शन किया. फिलहाल अभी जाम की स्थिति बनी हुई है और मौके पर पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. परिजनों के द्वारा वारसलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.

नवादा में निजी अस्पताल में हुई जमकर मारपीट, FIR दर्ज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*