अमेरिका के दंपति ने ली नवादा की बच्ची को गोद

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा) : दलित विकास समिति के द्वारा दत्तक ग्रहण नवादा में अमेरिका से आई दंपति ने बच्चों को गोद लिया. एम पी सिन्हा ने बताया कि अमेरिका के हेमंत प्रशांत व पत्नी जूली पाल अग्रवाल ने 3 वर्ष के बच्चे को गोद लिया. नवादा की प्यारी बेटी रानी को विदाई समारोह में फूल माला पहनाकर सभी ने स्वागत किया. वह अमेरिका जा रही है यह अनाथ बच्चे को गोद लेना बहुत बड़ी बात है. कुछ इंसान ऐसे होते हैं जो किसी के भविष्य को ही बनाते हैं.

उसी तरह से अमेरिका से आए हेमंत प्रशांत ने बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र के मुंबई से एक बेटा गोद लिया था और पुणे से एक बेटी गोद लिए थे. वही मुम्बई के थाने से एक बेटी गोद लिया. आज यह सौभाग्य मिला है, हमने जो बिहार के नवादा जिला से एक बेटी को गोद लिए हैं हम इसका परवरिश पालन पोषण अमेरिका में रख कर करेंगे.

नवादा: शराब के नशे में 6 यात्री गिरफ्तार, भेजे गए जेल

अपने भारत देश को भी हम संदेश देना चाहते हैं कि किसी भी अनाथ को अनाथ नहीं कहे. क्योंकि उन्हें भी माता पिता ही ने जन्म दिया है. जन्मदाता बच्चे को जन्म देते हैं, पालन करना हमारा कर्तव्य है. हम इस कर्तव्य को पूरा करेंगे. इस अवसर पर सिविल सर्जन श्रीनाथ प्रसाद, धर्मेंद्र कुमार, उदय सिंह, सोनिया राय, कांति देवी, रिंकू देवी, रिंकू कुमारी, लता कुमारी आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*