PNB स्कैम मामला : कांग्रेसियों ने फूंका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : सोमवार को नवादा नगर कांग्रेस अध्यक्ष मो. नदीम हयात के नेतृत्व में पंजाब नेशनल बैंक से 11400 करोड़ रुपए के घोटाले के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रजातंत्र चौक पर नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका. कांग्रेसियों ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा इस घोटाले को संरक्षण दिया गया है. जिस के विरोध में एक रैली शहर में मार्च करते हुए प्रजातंत्र चौक पर पहुंचकर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया.

नगर अध्यक्ष नदीम हयात ने कहा कि इस घोटाले की जानकारी 2016-17 में ही प्रधानमंत्री कार्यालय को हो गई थी. इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं किया गया. बल्कि नीरव मोदी एवं मेहुल चौकसी को बीजेपी सरकार द्वारा संरक्षण प्रदान किया गया. एवं उसी संरक्षण में उन लोगों को परिवार समेत सुरक्षित विदेश भेजा गया है. घोटाले के रुपए से दिल्ली में लगभग 100 करोड़ की लागत से भाजपा का भव्य आधुनिक कार्यालय बनाया गया.

जिला उपाध्यक्ष गोपाल कुमार ने कहा कि देश का चौकीदार बना चोरों का सरदार. हमारे देश का प्रधानमंत्री का कहना है कि राम नाम की लूट है मोदी नाम की छूट है. मोदी नाम के जितने भी लोग हैं, उन्हें देश को लूटने के लिए फ्री छोड़ दिया गया है.

पुतला दहन कार्यक्रम में आनंद कश्यप, रजनीकांत दीक्षित, एजाज अली मुन्ना, राम रतन गिरी, गोपेश कुमार, नरेश राम, नूर कमाल, मोहम्मद कलीमुद्दीन, शिव शंकर कुमार , अविनाश कुमार, भक्ति कुमार, तहसीम हयात, शकील रिजवी, बारिस हयात, सैयद काशीम, संतोष कुमार, मोहम्मद सरवर, मोहम्मद जान, झूलन, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद झूलन, मोहम्मद रिजवी सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*