नवादा में बैंक प्रबंधक के घर ताला तोड़कर लाखों की चोरी

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : सूबे में एक बार फिर से अपराध पैर पसारने लगा है. लूट, चोरी, हत्या की घटना चरम पर है. आज फिर अपराधियों ने जिले में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ले में चोरों ने झारखंड में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर के घर ताला तोड़कर लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति चुरा लिया. पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर अर्जुन प्रसाद चौधरी बोकारो में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. नवीन नगर में उनका मकान है.

वह कई दिनों से घर पर नहीं थे. उनके परिवार भी कुछ कार्य से बाहर गए हुए थे. इसी दौरान रविवार की रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर कई कमरों से लाखों रुपए की संपत्ति चुरा लिया. उनके एक रिश्तेदार ने बताया कि सोमवार की सुबह 9 बजे चोरी की घटना की सूचना मिली, तो देखा कि घर में रखे अलमीरा टूटा हुआ है. घर का मेन दरवाजा, सीढ़ी का दरवाजा सहित कई कमरों का दरवाजा का ताला टूटा हुआ है.

चोरों गोदरेज में रखे जेवरात, बेशकीमती कपड़े और कई बहुमूल्य सामानों को भी चुरा लिया. अभी तक इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सका है कि कितने रुपये की चोरी हुई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पीड़ित परिवार के रिश्तेदार ने बताया कि घटना की सूचना बैंक प्रबंधक को दी गई है. उनके आने के बाद ही यह ज्ञात हो पाएगा कि चोरी संपत्ति का सही सही मूल्यांकन क्या है.

बता दें कि शहर में बढ़ती चोरी की घटना लोगों के लिए सिरदर्द बना हुआ है. पुलिस द्वारा इन क्षेत्रों में रात्रि गश्ती नहीं किए जाने के परिणाम स्वरुप चोरी और छिनतई की घटनाओं में इजाफा हो गया है. चोरों की घटनाओं से लोग दहशत में जी रहे हैं. उनका कहना है कि अपराधियों पर लगाम लगाना बेहद जरुरी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*