नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में अलीगंज को हराकर धनबाद बना चैंपियन

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : नवादा के गांधी स्कूल मैदान में खेले जा रहे स्वर्गीय राणा रंजीत सिंह मेमोरियल लाइव क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में अलीगंज को हराकर धनबाद की टीम ने चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया. गांधी मैदान में दूधिया रोशनी के बीच खेले गए फाइनल मैच में धनबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में 125 रनों का लक्ष्य रखा.

जवाब में दूसरी पारी में खेलने उतरी अलीगंज की टीम मात्र 100 रन पर ही ढेर हो गई. इसके साथ ही धनबाद की टीम ने 25 रन से फाइनल मैच जीतकर चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया. नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के संयोजक अफसर नवाब ने बताया कि जिला क्रिकेट आयोजन समिति के अध्यक्ष जैकी हैदर, संयोजक अफसर नवाब, उपेंद्र कुमार, राहुल वर्मा आदि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच की शुरुआत की.

विजेता टीम को आकर्षक ट्रॉफी के साथ-साथ प्रगति फाउंडेशन की ओर से मोहम्मद कामरान ने 1000 की राशि प्रदान की. जबकि उप विजेता टीम को जकी हैदर ट्रॉफी के साथ एक 11000 की राशि प्रदान की. धनबाद के खिलाड़ी सोना को बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, मैन ऑफ द मैच तथा मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला.

नवादा में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक मौत कई जख्मी

खिलाड़ियों के बीच पुलिस कप्तान विकास बर्मन, सदर एसडीओ राजेश कुमार ने पुरस्कार का वितरण किया. इस मौके पर इंद्रजीत कुमार, विकास कुमार, सनी कुमार ,प्रिंस कुमार, मौसम, प्रदुमन, नंदन, जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर आरपीसाहू, अमरदीप, डॉक्टर सुनील, उमेश कुमार, अरुण चौधरी सहित दर्जनों खेल प्रेमी मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*