चुनाव हारने के बाद भी जमाए हैं लैपटॉप पर कब्जा, भेजा गया है नोटिस, होगी FIR

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): निकाय चुनाव में वार्ड पार्षद चुनाव हार जाने वाले पार्षदों को अभी लैपटॉप से मोहभंग नहीं हुआ है. नगर परिषद द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद भी लैपटॉप वापस नहीं करने वाले वार्ड पार्षदों के खिलाफ नगर परिषद एफआईआर करने का मन बना रही है. माननीयों के खिलाफ एफआईआर होने से शहर में थोड़ी हलचल जरूर मचेगी. मुख्य पार्षद और उप मुख्य पार्षद ने भी नगर विकास विभाग द्वारा मिले टैब को वापस नहीं कर पाए हैं.
नवादा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण मुरारी ने बताया कि इस बार चुनाव नहीं जीतने वाले वार्ड पार्षदों को लैपटॉप वापस करने के लिए नोटिस भेजा गया है. नोटिस के बाद भी लैपटॉप नहीं वापस करने वाले पूर्व पार्षदों के मानदेय रोक दिया गया है. उन्होंने कहा कि इससे एडजस्ट नहीं होने पर लैपटॉप रखने वाले पूर्व पार्षदों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई जाएगी.
इधर, पूर्व वार्ड पार्षद संजय चौधरी, सिधेश्वर यादव ने कहा कि इससे संबंधित कोई नोटिस ही नहीं मिला है तो कहां जमा किया जाय? वार्ड 22 से लगातार 3 बारर जीत दर्ज करने वाले वार्ड पार्षद राजेश कुमार मुरारी कहते हैं कि लैपटॉप लेकर कई दिनों से घूम रहा हूँ, कोई रिसीव करने को तैयार नहीं है. दूसरी ओर इस बार चुनाव जीतकर वार्ड पार्षद बनने वाले महावीर प्रसाद कहते हैं कि लैपटॉप नहीं मिलने से कामकाज मे परेशानी हो रही है. योजना तैयार नहीं हो पा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*