नवादा कांग्रेस कार्यालय में हुआ होली मिलन, खूब उड़े रंग-गुलाल

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : शुक्रवार को नवादा जिला कांग्रेस कार्यालय के प्रांगण में जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा नगर अध्यक्ष नदीम हयात के नेतृत्व में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर एक-दूसरे को गुलाल लगाकर रंगों का त्योहार होली की शुभकामना दी गई. नदीम हयात ने जिले की आवाम के साथ-साथ पूरी बिहार की जनता को होली का शुभकामना देते हुए कहा कि इस मौके पर हम सभी लोग एक दूसरे से मिलते हैं. रंग गुलाल से सभी को रंग कर खुशी का इज़हार करते हैं.

आप सब नफरत को छोड़कर लोग एक दूसरे को खुशियां मनाते हैं. तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावे आम जनता ने भी इस मिलन समारोह में भाग लिया. कांग्रेस के वरीय नेता रोहित सिन्हा ने कहा कि इस तरह का आयोजन जिला कांग्रेस कार्यालय में किया जाना काफी उत्साह एवं हर्ष की बात है. रंगों का त्योहार होली आपसी भाईचारा और प्रेम का प्रतीक है. सारे गिले-शिकवे भूलकर लोगों को आपस में मिलना चाहिए. नवादा : अधिवक्ता के घर से 6 लाख नगदी सहित लाखों के सामान की चोरी

वरिष्ठ कांग्रेसी गोविंद जी तिवारी ने कहा कि बसंत के इस उल्लासपूर्ण पर्व में भाईचारा, आपसी प्रेम और सामाजिक सौहार्द की मुस्कान जन जन के चेहरे पर परिलक्षित हो. क्योंकि संकुचित सोच से ऊपर उठकर आपस में एक दूसरे से गले मिलना चाहिए. बुराइयों पर अच्छाइयों का परचम लहराना चाहिए. मनुष्य में इंसानियत का भाव जगाना है.

इस होली मिलन समारोह के मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी श्याम सुंदर कुशवाहा, आनंद कश्यप, रजनीकांत दीक्षित, एजाज अली मुन्ना, अर्जुन प्रसाद सिंह, तहसीन हयात, आमिर हयात, सैयद शाह हुसैन, शकील रिजवी, बिदामी देवी बारिश हयात सैयद कासिम मोहम्मद साकिब हबीबी, तारीक बाबा, मोहम्मद छोटू, गोपेश कुमार, राजेश कुमार यादव सहित अनेक कांग्रेसी मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*