नवादा-हिसुआ मार्ग पर दर्दनाक हादसा, मैजिक पलटी, 4 की मौत

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : सोमवार को नवादा हिसुआ पथ पर बड़ैल गांव के समीप यात्रियों से भरी मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. जिसमें अभी तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. जिसमें एक महिला, बच्ची और 2 पुरुष शामिल हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हिसुआ की तरफ से सवारी गाड़ी आ रही थी, उसी दौरान और वहां उस सवारी गाड़ी के पीछे से तेज गति में ओवरटेक करते हुए आ रही थी. तभी अचानक एक बाइक बीच मे आ गयी.

उसी वाहन को बचाने के क्रम में मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. जिसमे नेया की ऊगंता देवी, कोनिबर के जगदेव चौधरी, पुरैनी के 7 वर्षीय प्रीति कुमारी शामिल है. एक अज्ञात 60 वर्षीय वृद्ध की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. इस हृदय विदारक घटना से सदर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुँचाया गया. सभी का इलाज जारी है.

घायल नवादा, नालंदा और गया जिले के रहने वाले है. खबर लिखे जाने तक 3 लोगों की पहचान हो गयी थी. वहीं इलाज़ के दौरान मौत हुई व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी थी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गया नवादा पथ एसएच 8 को घंटो जाम रखा. पुलिस की मदद से बाद में जाम को हटाया गया. वाहन आज यात्रियों को हिसुआ से लेकर नवादा आ रही थी.

घायलों की सूची 

1 राकेश कुमार 28 घर राजगीर
2 रामचंद्र पंडित 40 घर रिवला, अतरी गया
3 विष्णुधारी दास 45 घर बहादुरपुर , नवादा
4 निर्मला देवी 40 पति अनिल सिंह घर बढ़ौना,
5 राजीव कुमार 20 घर साम्बे थाना वारसलीगंज,
6 अनिता देवी 45 पति विजय सिंह घर बढ़ौना,
7 निधि कुमारी 18 पिता रामचंद्र पंडित,घर रिवला थाना अतरी गया,
8 धर्मेंद्र कुमार पिता साहेब यादव घर पुरैनी थाना गिरियक,नालंदा
9 किरण देवी पति महेंद्र यादव गिरियक,
बेटी प्रीति 6 ये मृतक है
10 राकेश कुमार राजगीर घायल है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*