महेंद्र यादव तीसरी बार बने नवादा राजद जिलाध्यक्ष

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : राजद जिलाध्यक्ष के रूप में महेंद्र यादव तीसरी बार निर्विरोध चुने गए. नवादा के सभी प्रखंडों में अध्यक्ष का चुनाव होने के बाद मंगलवार को पार्टी कार्यालय में जिला निर्वाची पदाधिकारी के रूप में नवादा आये हिलसा विधायक अत्रिमुनि उर्फ शक्ति सिंह यादव ने महेंद्र यादव के निर्विरोध अध्यक्ष के रूप में नाम की घोषणा की.

कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने ध्वनि मत से महेंद्र यादव के अध्यक्ष चुने जाने का समर्थन किया. चयन की घोषणा के बाद विधायक शक्ति सिंह यादव ने कहा कि महेंद्र यादव के नेतृत्व में पार्टी काफी सुचारू रूप से चल रहा है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी महेंद्र यादव के कार्यों की सराहना की है.

पार्टी अध्यक्ष का चुनाव को लेकर कार्यालय में सुबह से ही काफी गहमागहमी देखी गयी. कार्यक्रम को रजौली विधायक प्रकाशवीर, गोविंदपुर के पूर्व राजद प्रत्याशी संजय प्रभात, मथुरा यादव, बजेन्द्र कुशवाहा, प्रो राजेन्द्र यादव, प्रिंस तमन्ना, संजय सिंह बुंदेला, नंदकिशोर वाजपेयी, सहायक निर्वाची पदाधिकारी उमेश पंडित, प्रशांत राय सहित अनेक लोगों ने संबोधित किया. महेंद्र यादव को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*