20 लीटर महुआ शराब के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार 

sharab

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) : जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली प्रखंड के जंगलों में बसे सतगिर गांव के पास पुलिस ने छापा मारी कर 20 लीटर महुआ शराब के साथ दो कारोबारी युवकों को गिरफ्तार किया है. इस बावत उत्पादन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है.

बताया जाता है कि थानाधिकारी अवधेश कुमार को सतगिर के रास्ते महुआ शराब कारोबार की गुप्त सूचना मिली. सूचना के तहत पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए अनि चन्द्रशेखर आजाद व राजेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में दो छापामार दलों का गठन किया. छापामार दलों के बिछाये गये जाल में धर्मपुर गांव के विजय भूईयां व तिलैया गांव के विजय भूईयां को बिक्री के लिये गैलन में ले जाये जा रहे प्रत्येक के पास से 10-10 कुल 20 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.
sharab
इस बाबत उत्पादन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है. बता दें जिले के सभी सात प्रखंडों में जंगलों व पहाड़ी क्षेत्रों में अब भी लाख सख्ती के बावजूद अवैध महुआ शराब निर्माण के साथ बिक्री का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उग्रवाद प्रभावित रजौली समेत सभी सात प्रखंडों में प्रतिदिन छापामारी पुलिस के लिये संभव न होने का लाभ कारोबारी जमकर उठा रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*