डंफर पलटने से महिला समेत पांच की मौत

नवादा: जिले के राजमार्ग संख्या 31 पर रजौली थाना क्षेत्र के काराखूंट जंगल के पास देर शाम मोरम लदे डंफर पलटने से महिला समेत पांच की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से दुर्घटनाग्रस्त डंफर के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला जा सका है. सभी मृतक जंगल से लकड़ी लेकर घर वापस लौट रहे थे. मृतकों में से चार झारखंड राज्य के कोडरमा थाना क्षेत्र के मेघातरी व एक रजौली प्रखंड के गढ़ दिबौर की महिला है. पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है.

बताया जाता है कि रजौली की ओर से मोरम लेकर जा रहा एक बगैर नंबर का डंफर काराखूंट के पास अचानक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया. डंफर के अनाचक पलटने से सड़क किनारे लकड़ी लेकर आ रही महिला समेत पांच लकड़हारे वाहन के नीचे दब गए.

जब तक स्थानीय लोग वहां बचाव में पहुंच पाते इससे पहले ही दम घुटने व गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण सभी की मौत हो चुकी थी. मृतकों में गढ दिबौर की महिला प्रमिला देवी समेत पांच मेघातरी के बताये जाते हैं.

इस बीच विधान परिषद सदस्य प्रतिनिधि दीपक कुमार मुन्ना, सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार यादव, चितरकोली पैक्स अध्यक्ष रवीन्द्र कुमार उर्फ़ बब्लू, प्रखंड प्रमुख सरोज आदि ने घटनास्थल पर पहुंच मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए प्रशासन से मुआवजा दिलाने की मांग समाहर्ता से की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*