देशी विदेशी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

nawada-2

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के रजौली पुलिस ने समेकित जांच केन्द्र पर वाहन जांच के क्रम में देशी विदेशी शराब के साथ तीन को गिरफ्तार किया है. इस बावत उत्पादन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा गया है.

बताया जाता है कि थानाधिकारी अवधेश कुमार को झारखंड की ओर से पटना आ रही विषहरी बस से शराब की खेप ले जाये जाने की गुप्त सूचना मिली. सूचना के आलोक में अनि विजय सिंह को वाहन जांच की जिम्मेवारी सौपी गयी. जांच के क्रम में तीन लोगों के अलग-अलग बैगो से 87 पाउच देशी शराब व 9 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया. शराब तस्करी के जरिये बिक्री के लिए घर लाया जा रहा था.
nawada-2
बरामदगी के साथ ही तीनों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये लोगों में से रजौली थाना अमांवा के सुबोध कुमार नवादा के मो मोकील व नालन्दा जिला नूरसराय शेखपुरा के रंजीत कुमार शामिल हैं. बता दें जिले में झारखंड राज्य के कोडरमा से वाहनो के द्वारा अवैध शराब लाये जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रतिदिन उत्पाद विभाग व पुलिस द्वारा की जा रही छापामारी में तस्करी के शराब व शराबियों की गिरफ्तारी की जा रही है लेकिन धंधेबाज अपने धंधे से बाज नहीं आ रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*