नवादा में किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या, प्राथमिकी दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

नवादा(रविन्द्र नाथ भैया): जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के मंगुरा गांव में दिन दहाङे घर में घुस 16 वर्षीय किशोर की दुष्कर्म बाद हत्या कर दी गयी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिये शव के गले में रस्सी का फंदा डाल छत से लटका दिया. घटना को तब अंजाम दिया जब घर के सारे सदस्य खेत में काम करने गये हुए थे तथा घर में किशोरी अकेली थी. पुलिस ने शव को किया बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है. इस बावत मृतका का भाई राहुल कुमार के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बताया जाता है कि राहुल कुमार की बहन 16 वर्षीय प्रियंका कुमारी घर में अकेली थी. घर के सारे सदस्य खेत में काम करने गये हुए थे. घर में अकेली पा गांव के ही छक्कु महतो का पुत्र रजनीश कुमार प्रवेश कर गया तथा अंदर किवाङ बंद कर जबरन दुष्कर्म किया. विरोध करने पर सर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया. सर से अत्यधिक खून निकलने के कारण उसकी मौत हो गयी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिये शव के गले में रस्सी का फंदा डाल छत से लटका दिया.

घर से बाहर निकल ही रहा था कि भाई राहुल आ धमका. घर के अंदर का दृश्य देख परिजनों समेत थाने को सूचना दी. सूचना के आलोक में पहुंची महिला थाना व कादिरगंज ओपी प्रभारी चंचल ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है. थानाध्यक्ष चंचल के अनुसार राहुल कुमार के बयान पर रजनीश के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गयी है.

नवादा में सदर SDO राजेश कुमार को दी गई विदाई, नवादा से भेजे गए हैं पटना

फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म का खुलासा हो सकेगा. आरोपी की गिरफ्तारी के लिये संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है. बता दें इसके पूर्व शनिवार को नरहट प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में सगे भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म किया तो एक उर्दू विद्यालय की छात्राओं के साथ छेङछाङ की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिले में दुष्कर्म की बढ़ती घटना से नागरिकों की नींद हराम है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*