1654 पाउच झारखंड निर्मित देशी शराब पाउच के साथ चालक गिरफ्तार

pics

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले में अवैध शराब निमार्ण तस्करी व बिक्री का कारोबार रूकने का नाम नहीं ले रहा है. उत्पाद व पुलिस विभाग की लगातार छापामारी में शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार हो रहे हैं. बावजूद धंधेबाज अपने धंधे से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी क्रम में उग्रवाद प्रभावित रजौली पुलिस ने मारूती से ले जाये जा रहे झारखंड निर्मित देशी शराब के 1654 पाउच के साथ वाहन समेत चालक को गिरफ्तार किया है. इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर चालक को जेल भेज दिया गया है.

बताया जाता है कि समेकित जांच केन्द्र के पास झारखंड राज्य के कोडरमा की ओर से आ रही मारूति वाहन संख्या बी आर 13 बी 2342 पर नजर पड़ते ही उसकी जांच आरंभ की गयी. जांच के क्रम में झारखंड निर्मित देशी शराब के 1654 पाउच मिलते ही वाहन समेत चालक गया जिला बजीरगंज थाना क्षेत्र के करजरा निवासी चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर चालक को जेल भेज दिया गया है.
pics
दूसरी ओर अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के बरेव गांव में विक्की कुमार के घर पक्की सूचना के आलोक में प्रभारी थानाधिकारी उमाशंकर पासवान ने छापामारी कर 5 बोतल विदेशी व 70 पाउच देशी शराब बरामद किया है. कारोबारी फरार होने में सफल रहा. इस बावत विक्की के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापा मारी आरंभ की गयी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*