देशी विदेशी शराब के साथ पांच गिरफ्तार, वाहन जब्त

nawada

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले के अकबरपुर व वारिसलीगंज पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर 150 कार्टून विदेशी शराब के साथ 2000 देशी पाउच बरामद किया है. इस क्रम में पांच को गिरफ्तार कर शराब ढोने वाले वाहन को जब्त किया गया है. इस बावत दोनों थानों में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया है.

 

 

 

बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन को वारिसलीगंज खरांठ पथ पर जगदम्बा होटल में अवैध शराब परोसे जाने की गुप्त सूचना मिली. सूचना के आलोक में की गयी छापा मारी में टंकी में छिपाकर कर रखे गये आर एस के करीब 150 कार्टून अंग्रेजी शराब के साथ होटल में कार्य कर रहे पांच कर्मचारियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया.
होटल संचालक फरार होने में सफल रहा. इस बावत होटल संचालक समेत सभी छह के विरूद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पांच को जेल भेजा गया है.
दूसरी ओर अकबरपुर पुलिस ने हुड़राही पिपरा पथ पर पहाड़ी के समीप बोलोरो से 2000 झारखंड निर्मित देशी शराब पाऊच के साथ वाहन जब्त किया है. शराब तस्कर फरार होने में सफल रहा. इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर वाहन मालिक के सत्यापन के लिये परिवहन विभाग को लिखा गया है.
nawada
बताया जाता है कि थानाधिकारी संजीव मौआर को झारखंड के सतगांवा थाना क्षेत्र के बासोडीह से शराब की बड़ी खेप बोलोरो नम्बर जे एच 02 एफ से  उक्त रास्ते से ले जाये जाने की गुप्त सूचना मिली. सूचना के आलोक में जाल बिछाया गया तथा पिपरा पहाड़ी के पास पथ को जाम कर दिया जिस पर वाहन सवारों के पुलिस पर नजर पड़ते ही सभी वाहन छोड़ फरार होने में सफल रहा. पुलिस ने वाहन समेत उस पर बोरे में लदी शराब को जब्त कर लिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*