12 बोतल शराब के साथ आर्मी जवान गिरफ्तार

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): उत्पाद विभाग ने मंगलवार की रात्रि बिहार झारखंड की सीमा पर स्थित चेकपोस्ट पर वाहनों की तलाशी में एक आर्मी जवान को 12 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ बिहार में प्रवेश करने के दौरान गिरफ्तार किया गया.

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर विनोद कुमार खलीफा के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में छपरा निवासी आर्मी जवान हेमन्त कुमार सिंह के साथ ही छपरा के उदय कुमार सिंह को 8 बोतल रम की बोतल और नालन्दा ज़िला निवासी प्रकाश कुमार को  200 एम एल का 2 देशी पाउच के साथ गिरफ्तार किया गया.

 

इंस्पेक्टर ने बताया कि वाहनों की तलाशी के दौरान शराब पीकर बिहार में प्रवेश करते फतुहा के तीन लोगों को शराब की नशे में गिरफ्तार किया गया. इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार आर्मी जवान जम्मू के उरी सेक्टर में जी डी पोस्ट पर कार्यरत है.

सभी गिरफ्तार लोगों को न्यायालय में पेश करने के उपरांत जेल भेज दिया गया. गौरतलब है कि उत्पाद विभाग द्वारा मंगलवार को 5 लाख रुपये से अधिक मूल्य का शराब को नष्ट किया गया. उत्पाद विभाग द्वारा लगातार कार्रवाई किये जाने के बाद भी शराब लेकर बिहार में आने वाले लोगों की संख्या में कमी नहीं आयी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*