स्कूली छात्रा के फरार होने से सनसनी, परिजनों के बयान पर हुई प्राथमिकी दर्ज

missing

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया): जिले में स्कूली छात्राओं के फरार होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोचिंग या फिर विद्यालय के बहाने घर से निकल बगैर किसी सूचना के गायब हो जा रही है. ऐसे में परिजनों के बयान पर थानाधिकारी को प्राथमिकी दर्ज कर परेशान होना पड़ रहा है. परेशानी भी ऐसी कि वापस आ भी गयी तो न्यायालय का चक्कर लगाना पड़ता है.

 

 

गुरुवार को हिसुआ प्रखंड क्षेत्र के मनवां गांव के रंजीत सिंह की 15 वर्षिय पुत्री नेहा कुमारी अचानक बगैर किसी को कुछ बताये रहस्यमय तरीके से गायब हो गयी. काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चलने पर सूचना थानाधिकारी को दी गयी है. सूचना के तहत थानाधिकारी राजदेव साव ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है.
missing
बताया जाता है कि नेहा दसवीं वर्ग की छात्रा है:
वह कोचिंग करने प्रतिदिन हिसुआ बाजार आती थी. गुरुवार को घर से आने के बाद वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन आरंभ किया लेकिन कहीं पता नहीं चलने पर सूचना थानाधिकारी को दी है. बता दें इसके पूर्व धनवां गांव की सगी बहने देर रात परिजनों को सोया छोड़ घर से अचानक गायब हो गयी थी. बाद में एक सप्ताह बाद झारखंड पुलिस ने दोनों को टाटा से बरामद कर हिसुआ पुलिस को सौंपा था. तब बड़ी बहन यौन शोषण का शिकार हुई थी. न्यायालय में बयान दर्ज कराये जाने के बाद दोनों को परिजनों के हवाले किया गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*